mp cg news live मध्यप्रदेश छत्तीसगढ़ न्यूज़ लाईव

Cg News kanker मोहब्बत के चक्कर में गर्लफ्रेंड को गाड़ी में घुमाने चोर बन गया। Became a thief to drive girlfriend in the scooty

Mp cg news कांकेर। प्यार के चक्कर में पड़ कर लोग क्या-क्या कर बैठते हैं, ऐसा ही मामला कांकेर में हुआ, एक युवक जब लड़की के मोहब्बत में पड़कर चोर बन गया, चारामा के एक युवक ने अपनी प्रेमिका को सैर कराने के लिए स्कूटी चोरी कर ली। बाद में वह युवक पकड़ा गया, पुलिस ने नाबालिग लड़के और उसके दोस्त को स्कूटी चोरी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

पूरा मामला क्या है ?

थाना प्रभारी नितिन तिवारी ने बताया कि 21वी बटालियन भारत रक्षित छ.स बल कैम्प करकाभाट बालोद के जवान उमेन्द्र राम ध्रुव ने घर से स्कूटी चोरी होने की शिकायत चारामा थाने में दर्ज कराई थी, जिस पर जांच चल रही थी, इसी दौरान मामले में नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार किया गया, मामले में नाबालिग के साथ उसका दोस्त भी आरोपी है, उसने भिरौद के पास नदी किनारे मरून कलर की स्कूटी को काले रंग में कलर कर दिया ताकि उसकी पहचान न हो सके।

गर्लफ्रेंड को घुमाने के लिए की थी चोरी

मामले का खुलासा तब हुआ जब आरोपी को चारामा पुलिस ने गिरफ्तार किया, चोरी के मामले में पकड़े जाने के बाद आरोपी ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए कहा कि मैंने स्कूटी से गर्लफ्रेंड को घुमाने के लिए स्कूटी चोरी की थी, दोस्त ने स्कूटी के रंग को बदल दिया ताकि कोई पहचान न सके।

स्कूटी का रंग बदलने के बाद गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए स्कूटी से रायपुर गया, रायपुर में गर्लफ्रेंड को घुमाने के बाद वापस कांकेर आ गया। तब पुलिस ने उसे पकड़ लिया, आरोपी नाबालिग है उसने स्कूटी चोरी की बात कबूल कर ली है। तथा नाबालिग को बाल न्यायालय में पेश किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker