Mobile & gadgets
Trending

इंडिया की सबसे सस्ती Electric Scooter, स्टाइलिश लुक , कीमत मात्र 49000

यदि आप भी रोजमर्रा की पेट्रोल के दामों से परेशान है तो आपके लिए यह स्कूटर बेहतर साबित हो सकता है। अगर आप रोज दफ्तर अथवा स्कूल कॉलेज जाने में बाइक इस्तेमाल करते हैं तो यह टू व्हीलर सस्ती इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके खर्चों को कम कर देगी।

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आरटीओ लाइसेंस फ्री स्कूटर है इसको खरीदने के बाद आप बिना लाइसेंस के सड़क पर दौड़ा सकते हैं। Evolet Pony Electric Scooter और Oben Rorr Electric Bike की एंट्री लेवल प्राइस बहुत ही कम है।

Lowest price Electric Scooter in India

Evolet Pony Electric Scooter की अगर फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Evolet Pony एक ICAT सर्टिफाइड ई-स्कूटर है जो कि वाटरप्रूफ BLDC मोटर से लैस के साथ आता है। साथ ही 250 वॉट्स की पावर प्रोड्यूस करने में सक्षम है। वहीं Electric Bike बाइक के रेंज की बात की करते हैं तो Evolet Pony एक सिंगल चार्ज में 90-120 किमी की दूरी तय करने में सक्षम है।

Evolet Pony Electric Scooter मॉडल 2 वेरिएंट में आते हैं, जिसमें से एक लेड एसिड बैटरी जो कि फुल चार्ज होने में 8-9 घंटे का वक्त लेता है। वहीं दूसरा लिथियम आयन बैटरी जो कि फुल चार्ज होने में 3-4 घंटे का समय लेता है। कलर विकल्प की बात करें तो यह 5 रंगों में आता है यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको सफेद, काला, लाल, नीला और चांदी कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

Evolet Pony Electric Scooter Price

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की बात करें तो बाइक सोरुम ओनर के मुताबिक, Evolet Pony EZ की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 39,542 रुपये है, वहीं क्लासिक वेरिएंट की शुरुआती कीमत 49,592 रुपये तय की गई है।

Oben Rorr Electric Bike

इस मॉडल के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की बात की करें तो Oben Rorr आपको 200KM तक की रेंज देती है। ये इलेक्ट्रिक बाइक केवल 3 सेकंड्स में 40 किमी की स्पीड पकड़ लेती है। वहीं इसके टॉप स्पीड के बात की करें तो यह इलेक्ट्रिक बाइक आपको 100 किमी प्रति घंटा की टॉप स्पीड दे सकती है।

इस इलेक्ट्रिक बाइक को चार्ज होने में मात्र 2 घंटे का समय लगता है। वहीं इस बाइक की कीमत Oben Rorr की दिल्ली में एक्स शोरूम में 1,02,999 रुपये और मुंबई में एक्स शोरूम कीमत 99,999 रुपये में उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker