Cg News Hindi today छत्तीसगढ़ न्यूज़

CG News 2023 चुनाव जीतने झूठी घोषणाओं का सहारा ले रही कांग्रेस- बिक्रम ठाकुर

Cg news hindi. छत्तीसगढ़। उद्योग मंत्री बिक्रम सिंह ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस 2023 में दोबारा छत्तीसगढ़ में सत्ता हासिल करने के लिए कोई भी झूठा वायदा फरमान कर सकती है। छत्तीसगढ़ की जनता कांग्रेस के हजारों झूठे वायदों से भली-भांति परिचित है।

रविवार को जसवां में पत्रकारों से बातचीत के दौरान बिक्रम ठाकुर ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष द्वारा प्रत्येक महिला को प्रतिमाह 1500 रुपए देने के बयान को हास्यास्पद बताते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता आपस में ही उलझ रहे हैं। कांग्रेस के नेता अपनी कुर्सी के लिए आपस में लड़ रहे हैं।

मुकेश अग्निहोत्री के बयान को विधायक विक्रमादित्य ने 24 घंटों के भीतर यह कहकर खारिज कर दिया कि कांग्रेस ऐसी कोई घोषणा नहीं करेगी, जिसे पार्टी पूरा न कर सके। नेता प्रतिपक्ष आजकल किसी अपरिपक्व नेता की तरह बयानबाजी कर रहे हैं, जबकि उनसे इस तरह की अपेक्षा नहीं थी।

ठाकुर ने कांग्रेस को खंडित पार्टी बताते हुए कहा कि विक्रमादित्य की नसीहत से यह साबित होता है कि कांग्रेस में कन्फ्यूज नेता ही नहीं बल्कि कांग्रेस का नेतृत्व भी कन्फ्यूजड है। कांग्रेस पार्टी के किसी भी नेता को यह पता नहीं है कि क्या करना है और क्या कहना है।

बिक्रम ठाकुर ने यहां तक बात कह दी , कांग्रेस को न तो सत्ता मिलेगी तथा न ही वायदा पूरा करने का सवाल पैदा होगा। भारतीय जनता पार्टी एकजुटता के साथ चुनावी मैदान में उतरेगी तथा लगातार दूसरी बार मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी। केंद्र सरकार के सहयोग तथा प्रदेश सरकार की विभिन्न योजनाओं के अंतर्गत हिमाचल प्रदेश का अभूतपूर्व विकास हुआ है।

छत्तीसगढ़ में भाजपा पार्टी विकास के दम पर सत्ता में वापस आयेगी। चाहे कांग्रेस पार्टी जितना मर्जी भ्रामक प्रचार कर ले, लेकिन 2023 की विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker