Festival त्योहार

दीवानी दीवानी मैं श्याम की दीवानी फरमानी नाज फेमस हुई Deewani deewani main syam ki deewani Farmani Naaz

कुछ दिन पहले फरमानी नाज हर हर शंभू गाने पर बदनाम हो चुकी थी परंतु सूर संगीत की नायिका फरमानी नाज Farmani Naaz यूं ही हार मानने वाली नहीं थी उन्होंने अपने स्वर में अपने अंदाज में एक नई गाना कृष्ण भजन यूट्यूब पर रिलीज कर दी है जिसको सुनकर आपका मन मुग्ध हो जाएगा।

दीवानी दीवानी मैं श्याम की दीवानी कृष्ण भजन गाकर फरमानी नाज फेमस हो गई Farmani Naaz Krishn Bhajan

दीवानी दीवानी मैं श्याम की दीवानी फरमानी नाज Deewani deewani main syam ki deewani Farmani Naaz की कृष्ण भजन बहुत ही सुरीली और मधुर आवाज में रिकॉर्डिंग की गई है जिसको सुनने के लिए लोग बार-बार यूट्यूब पर इस भजन को सर्च कर रहे हैं।

फरमानी नाज यूं तो एक गरीब परिवार से बिलॉन्ग करती है उन्होंने संगीत का सफर एक छोटी सी गलियारी से शुरू की फरमानी नाज Farmani Naaz एक यूट्यूब सिंगर एवं ढोलक वादक भूरे ढोलक के साथ यूट्यूब में काम करी।

यूट्यूब पर भूरे ढोलक के साथ काम करते करते यूट्यूब सिंगर के रूप में फरमानी नाज फेमस हुई और अब इंडिया की फेमस यूट्यूब सिंगर के नाम से जानी जाती हैं पिछले महीने हर हर शंभू के गाने पर उन्हें काफी बदनामी झेलनी पड़ी थी। परंतु फरमानी नाज अब अपनी आवाज में अपनी लिखी हुई “दीवानी दीवानी मैं श्याम की दीवानी Deewani deewani main syam ki deewani” Farmani Naaz कृष्ण भजन पर अपने ऊपर लगे कलंक को मिटा गई।

दीवानी दीवानी मैं श्याम की दीवानी फरमानी नाज Farmani Naaz की यह भजन सु मधुर और सुरीली आवाज में वास्तव में मनमोहक और दिल को छू लेने वाली भजन है।

Farmani Naaz की कृष्ण भजन

दीवानी दीवानी मैं श्याम की दीवानी…

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker