Cg Movie छत्तीसगढ़ी फिल्म

filmy4wap पर सीजी मूवी filmy4wap xyz cg movie download

छत्तीसगढ़ में छत्तीसगढ़ी पिच्चर कौन नहीं देखना चाहता है। Cg movie सभी को प्रिय लगता है ऐसे में लोग छत्तीसगढ़ी पिच्चर फ्री में देखने के लिए तरह तरह के google पर सर्च करते रहते हैं।

आज की आनलाईन युग में घर बैठे new cg movie देखना पसंद करते हैं। मोबाइल पर ही सब कुछ छत्तीसगढ़ी पिच्चर मिल जाती है, परंतु नये छत्तीसगढ़ी फिल्म को आनलाईन देखना मुश्किल है।

नये छत्तीसगढ़ी फिल्म आनलाईन प्राप्त नहीं होने पर लोग पायरेटेड वेबसाइट की ओर कदम रख रहे हैं। Cg movie ko Filmy4wap xyz website पर ज्यादा सर्च करते हैं।

filmy4wap xyz cg movie chhollywood movie download movies

Filmy4wap xyz क्या है ?
यह एक पायरेटेड वेबसाइट है, filmy4wap xyz नये फिल्मों का पायरेसी करता है, जब भी कोई नई फिल्म रिलीज होती है तब उस नई फिल्म को किसी तरह चोरी कर filmy4wap xyz website पर अपलोड कर देता है जिसे लोग फ्री में आनलाईन देखकर डाउनलोड भी करते हैं।

Pirated sites हमेशा कुछ दिन बाद बंद हो जाती है क्योंकि चोरी पकड़े जाने पर गूगल उसे सजा दे देता है। पायरेटेड वेबसाइट के ओनर हमेशा अलग अलग डोमेन नाम पर नया वेबसाइट फिर से बना लेते हैं। इसी तरह ही filmy4wap xyz बैन हो चुका है तथा उसके जगह पर filmy4wap.works वेबसाईट लांच किया गया है इस वेबसाईट पर भी नये फिल्मों को धड़ल्ले से अपलोड किया जा रहा है।

Filmy4wap works पर new cg movie अथवा chhollywood movie देखने को नहीं मिलेगा इस पायरेटेड वेबसाइट पर केवल हिन्दी फिल्म और तेलुगु हिंदी डबेड फिल्म ही डाउनलोड किया जा सकता है।

भारत में कापिराइट एक्ट बनाया गया है भारतीय कानून के तहत किसी भी दूसरे वेबसाईट की कोन्टेंट को चुराना दण्डनिय अपराध है जिसके कारण ऐसे साइट्स को बैन कर दिया जाता है।

                   DISCLAIMER

cgnewshindi.com आपको उचित मार्गदर्शन करता है। हमारा मकसद केवल आपको मार्गदर्शन प्रदान करना है, किसी भी तरह की पायरेटेड वेबसाइट देखने की सलाह नहीं देता। अतः आप पायरेटेड वेबसाइट को त्यागकर उचित राह अपनायें और नये फिल्मों को देखने के लिए सिनेमा घरों को जायें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker