Cg News Hindi today छत्तीसगढ़ न्यूज़

कबीरधाम पंडरिया इस साल क्षेत्र में लगातार हत्याकांड अपराध frequent homicide offenses

cg news hindi. छत्तीसगढ़। कबीरधाम पंडरिया विकासखंड में हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है, विगत 06माह के अंतराल में पंडरिया विकासखंड के अंतर्गत निर्ममता से हत्याकांड का यह चौथा मामला सामने आया है,बता दें बीते दिनों ग्राम दुल्लापुर बाजार थाना पंडरिया अंतर्गत एक विधवा मृतका राम कली धुर्वे पति रतन सिंह उम्र तकरीबन 40-45 वर्ष की अज्ञात अपराधियों के द्वारा बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है।

मृतिका के सौतेले बेटे अंतराम ध्रुव उम्र 25 वर्ष पुत्रवधू राजकुमारी ध्रुव ने बताया की उनकी सौतेले मां विगत वर्षों से अकेली रहती थी, शुक्रवार रात्रि अज्ञात हत्यारों ने दरवाजा तोड़कर उनकी सौतेली मां की निर्ममता से हत्या कर दी गई।

अंतराम धुर्वे की पत्नी राजकुमारी बगल के कमरे में रहते हैं, सुबह जगने के बाद उनकी सौतेली मां का शव शौचालय में बगैर वस्त्र की पडी मिली दरवाजा तोड़कर घर में घुसकर हत्या करने के मामला से गांव क्षेत्र में भय का माहौल बना है, वहीं पंडरिया पुलिस निरीक्षक रावटे ने बताया की घर वालों की शिकायत के पश्चात साइबर सेल,डाग स्क्वायड की मदद से जांच की गई प्रथम दृष्टया में मामला अज्ञात हत्यारों के द्वारा हत्या की गई अपराध कायम कर पुलिस अपराधियों का पता लगाने में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker