Gariaband News (गरियाबंद न्यूज़)

Gariaband news छात्र की लाश पेड़ पर लटकते हुए मिला | कॉलेज के लिए निकला था छात्र। The student had left for college

मामला गरियाबंद जिले के फिंगेश्वर थाना क्षेत्र का है, 5 अगस्त शुक्रवार को एक छात्र की लाश पेड़ पर लटकते हुए मिली, प्राप्त जानकारी के अनुसार छात्र कॉलेज जाने के लिए बाइक पर रायपुर से अभनपुर निकला था, इसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चल रहा था, चरवाहे पशुओं को लेकर जंगल से लौट रहे थे तभी उन्हें पेड़ पर शव को लटकते दिखा, इसकी सुचना पुलिस को दी गयी।

युवक का शव बाबाकूपि जंगल के पास फांसी से लटका हुआ मिला। इस पर चरवाहों ने वहां से थोड़ी दूर पर क्रिकेट खेलने आए लड़कों को इसकी जानकारी दी, बात गांव में फैली और सरपंच को पता चला तो वहां से पुलिस को सूचना दी गई, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव नीचे उतरवाया और उसकी शिनाख्त करवाई।

युवक रायपुर के चंडी बेलर का रहने वाला नंद किशोर साहू उम्र 22 बताया जा रहा है, वह अभनपुर के हीरा लाल कॉलेज में ग्रेजुएशन का छात्र था, रोज की तरह नंद किशोर शुक्रवार को भी बाइक से कॉलेज जाने के लिए निकला था, लेकिन शाम तक घर नहीं लौटा. इसके बाद से परिजन उसे तलाश रहे थे, परिजनों ने पुलिस को बताया कि नंद किशोर पढ़ने मे बहुत तेज़ था. हंसी-खुशी रहता था. उसका किसी से विवाद भी नहीं था।

छात्र ने खुदकुशी की है अथवा हत्या कर लटकाया गया है, इसके लिए पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker