aaj ka taaja news ( आज की ताजा न्यूज़ )

गोठान में बने वर्मी खाद का लेब टेस्ट नहीं किसानों के साथ छल कर रही कांग्रेस lab test of vermicompost

छत्तीसगढ़ न्यूज़। भाजपा के पूर्व विधायक गोवर्धन मांझी ने कांग्रेस सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। किसानों को जबरन वर्मी खाद विक्रय किया जा रहा है , एक हजार रुपए प्रति क्विंटल के दर पर किसानों को लूटा जा रहा है।

वर्मी खाद में कितनी शुद्धता है इसका कोई ठोस प्रमाण नहीं है , गोवर्धन मांझी ने मैनपुर क्षेत्र के दौरे पर मिडिया के सामने यह बातें कहा कि इस वर्मी खाद का किसी लेब टेस्ट नहीं किया गया है फिर किसानों को एक हजार रुपए प्रति क्विंटल पर जबरन क्यों बेंचा जा रहा है कांग्रेस किसानों को लूट रहा है।

किसानों के साथ सरासर अन्याय हो रहा है क्षेत्र के किसान लगातार सिकायत कर रहे हैं परंतु सुनने वाला कोई नहीं है। मांझी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में मनरेगा कर्मी पिछले एक माह से धरने पर बैठे हैं जिसके कारण लोगों को रोजगार प्राप्त नहीं हो रहा है।

भुपेश बघेल की कांग्रेस सरकार ने छत्तीसगढ़ के लोगों से जो वादा किया था अब तक पूरा नहीं कर पा रहा है। युवाओं को रोजगार देने का झूठा वादा कर ठगने काम किया है।

गोवर्धन मांझी ने सीधे तौर पर छत्तीसगढ़ सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर इसी तरह चलता रहा तो कांग्रेस सरकार के खिलाफ जेल भरो आंदोलन किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker