Raipur news live रायपुर न्यूज़

राहुल की रेस्क्यू ऑपरेशन सक्सेस। बिलासपुर अपोलो हॉस्पिटल। rahul borewell news today raipur

आज की ताजा खबर। 105 घंटे जांजगीर-चांपा के 11 वर्षीय मासूम राहुल की बोरवेल रेस्क्यू ऑपरेशन आखिर सक्सेस हुआ और राहुल Rahul Sahu को बचा लिया गया है।

जांजगीर-चांपा Janjgir chapa जिले की दुखद घटना है। आज से 5 दिन पहले शुक्रवार को 11 वर्षीय मासूम राहुल साहू बाड़ी में खुदे बोरवेल में गिर गया था, जिसको बचाने एन डी आर एफ की जवान एवं पुरे प्रशासनिक अमला के साथ गांव वाले भी डटे हुए थे।

5 दिन की कड़ी मशक्कत के बाद आखिरकार राहुल को बोरवेल से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। राहुल 60 फ़ीट बोरवेल के निचे गहरे में फंसा हुआ था।

राहुल का आधा शरीर पानी में डुबा हुआ था पानी में एक सर्प एवं मेडक भी था परन्तु जाको राखे साइयां मार सके ना कोय, ये बात सच निकली राहुल पर लाखों लोगों की दुआएं थी। जिसे आज सुरक्षित बचा लिया गया है।

राहुल Rahul Sahu को बोरवेल से निकालते वक्त मेडिकल टीम स्वास्थ्य सुविधाओं के साथ सुरंग में मौजूद थीं राहुल को तुरंत आक्शिजन दिया गया और एम्बुलेंस सेवा से अस्पताल ले जाया गया है।

राहुल Rahul Sahu की वोरवेल रेस्क्यू ऑपरेशन में कई बाधाये आई परन्तु रेस्क्यू कर्मी ने हिम्मत नहीं हारी उन्होंने चट्टानों को भी तोड़कर सुरंग बनाने में कामयाबी हासिल करी। राहुल के लिए 5 दिन किसी जेल से भी कम नहीं था। इतनी कम उम्र में छोटी सी जगह में कैद रहना किसी काल कोठरी से कम नहीं था परन्तु राहुल ने हिम्मत नहीं हारी । आखिरकार राहुल को बोरवेल से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।

Bilaspur Apolo hospital medical bulletin

राहुल साहू Rahul Sahu को बिलासपुर अपोलो हॉस्पिटल Apolo hospital में भर्ती है जहां मेडिकल बुलेटिन जारी कर बताया गया कि अभी भी राहुल की स्वास्थ्य स्थिर है। राहुल साहू को वायरस से ग्रसित बताया जा रहा है, कौन से वायरस से ग्रसित है अभी इसका पता नहीं लग पाया है, फिर हाल अभी इसकी जांच चल रही है। अभी भी राहुल खतरे से बाहर नहीं है।

छत्तीसगढ़ सीएम भुपेश बघेल राहुल की स्वास्थ्य की जायजा लेने स्वयं बिलासपुर हॉस्पिटल गये एवं बेहतर स्वास्थ्य की निर्देश दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker