Cg Movie छत्तीसगढ़ी फिल्म

सोनाक्षी की मुस्लिम एक्टर के साथ, भनक लगते ही शत्रुगण सिन्हा ने उठाया यह बड़ा कदम Shatrugan Sinha took this big step

सोनाक्षी की मुस्लिम एक्टर के साथ अफेयर की भनक लगते ही शत्रुगण सिन्हा ने उठाया यह बड़ा कदम बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अपनी एक्टिंग से काफी कम समय में ही अच्छा-खासा नाम कमा लिया है। जिससे सोनाक्षी अब सिर्फ सुपरस्टार शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughna Sinha) की बेटी नहीं, हीं बल्कि एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के तौर पर जानी जाने लगी हैं। इस बीच उनके पिता शत्रुघ्न ने हाल ही में एक चौंका चौं देने वाला बयान दे दिया है, जिसमें उन्होंनेन्हों साफतौर पर कहा है कि उनकी करोड़ों की संपत्ति पर सोनाक्षी का कोई हक नहीं है। साथ ही इसके पीछे की वजह भी साफ की है।

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughna Sinha) ने बीते दिनों दिए एक इंटरव्यू में बताया कि उनकी करोड़ों की संपत्ति में से सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) को फूटी कौड़ी नहीं मिलने वाली है। उनका कहना है कि सोनाक्षी सेल्फ डिपेंडेंट हैं। उन्होंनेन्हों बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग के दम पर दौलत-शौहरत कमाई है। ऐसे में उन्हें किसी भी चीज़ की कमी नहीं है। जिसके चलते शत्रुघ्न ने उन्हें संपत्ति का कोई भी हिस्सा नहीं देने का फैसला लिया है।

साथ ही एक्टर ने ये भी साफ किया है कि
उनकी करोड़ों की संपत्ति का मालिक कौन
होगा। शत्रुघ्न ने बताया कि उनकी संपत्ति
उनके दोनों बेटों लव (Luv Sinha) और
कुश (Kush Sinha) की होगी। शत्रुघ्न का ये
बयान सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है।

सोनाक्षी की मुस्लिम एक्टर के साथ अफेयर की भनक लगते ही शत्रुगण सिन्हा ने उठाया यह बड़ा कदम बता दें कि एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) आने वाले दिनों में फिल्म शिवम (Shivam) में दिखने वाली हैं। जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है। इससे पहले एक्ट्रेस साल 2017 में अभय चोपड़ा की फिल्म ‘इत्तेफाक’ (Ittefaq) में दिखाई दी थी। जिसमें उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddhartha Malhotra) और अक्षय खन्ना (Akshay Khanna) लीड रोल में थे। सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) की ये फिल्म स्क्रीन
पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker