Cg News Hindi today छत्तीसगढ़ न्यूज़

आनलाईन ठगी का अनोखा तरीका | कलेक्टर की डीपी लगाकर पैसे की करने लगा डिमांड Unique way to cheat online

Cg news hindi बलरामपुर। यूँ तो सोशल साइट के जरिये चार सौ बीसी करके धन कमाने के कई मामले आते रहते है।अक्सर इस काले धंधे में फेसबुक मैसेंजर का दुरुपयोग होता रहा है लेकिन इस बार ठगों ने ठगी का नया तरीका अख्तियार कर लिया। इस बार ठगी व्हाट्सएप्प के जरिये किये जाने की बात सामने आयी है वह भी कलेक्टर के नाम पर ।मामले बपरामपुर जिले का है ।

मोबाईल नम्बर (व्हाट्सएप्प)में जिले के कलेक्टर का प्रोफ़ाइल पिक लगाकर लोगो से रुपयों की डिमांड करने का अजीबो गरीब मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक अज्ञात तत्व के द्वारा व्हाट्सएप्प no 8076782840 में बलराम पुर कलेक्टर का प्रोफ़ाइल फोटो लगाकर कई लोगो से पैसे की डिमांड की गई है।इस बात की जानकारी जैसे ही कलेक्टर को मिली उनके कान खड़े हो गए और उन्होंने एक्शन लेते हुए उक्त नम्बर के आदमी के खिलाफ़ एसपी से शिकायत कर दी।

शिकायत में बताया गया है कि उक्त नम्बर का सख्श अबतक 5 लोगो को व्हाट्सएप्प में मेसेज करके पैसे की डिमांड कर चुका है ।तो कुछ लोगो को मिलने के लिए भी बुलाया है। हांलाकि आरोपी अभी तक किसी से पैसे वसूल पाने में सफल नहीं हुआ लेकिन इसकी करतूत उजागर होने के बाद जिले की पुलिस आरोपी को ढूंढने में लग गईं है । खबर है कि इस मामले में अज्ञात तत्व के खिलाफ ज़िले की पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker