Gariaband News (गरियाबंद न्यूज़)

Gariaband News एंटिक सिक्का का लेनदेन को लेकर एक युवक की जमकर धुनाई फिर अपहरण Youth beaten up and then kidnapped

‌मैनपुर में अपहरण का मामला

Cg News Hindi. गरियाबंद। मामला गरियाबंद जिले की मैनपुर से है, एंटीक चांवल खिंचने वाला सिक्का के लेन देन में धमतरी जिले के चार लोगों ने मैनपुर के एक युवक की जमकर पिटाई कर अपहरण कर ले जा रहे थे,मैनपुर गरियाबंद नेशनल हाईवे मार्ग 130 सी मार्ग नवागढ़ चौकी के पास घेराबंदी कर आरोपियों को मैनपुर पुलिस ने पकड़ा वाहन समेत 4 आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है।

मिली जानकारी के अनुसार मैनपुर के रहने वाले निवासी संदीप 35 वर्षीय युवक को एंटीक सिक्का का सौदे को लेकर हुआ विवाद, धमतरी जिले के अर्जुनी थाना क्षेत्र में रहने वाले 4 खरीददार पिछले 10 दिनों से सिक्के के एवज में दिए गए लाखों रुपये की मांग को लेकर तकादा शुरू कर दिया था, धमतरी में रहने वाले खरीदार आज मैनपुर निवासी संदीप को बहला फुसलाकर बुलाकर रायल ढाबा के आगे अंडा दुकान के पास ले गए, जंहा डंडे लात व मुक्के से संदीप की बेदम पिटाई कर दिया। फिर संदीप को स्कॉर्पियो में डाल कर अपहरण कर गरियाबंद की ओर ले जा रहे थे, जिसकी जानकारी लगते ही मैनपुर पुलिस ने सक्रियता बरतते हुए आरोपियों को नवागढ के पास घेराबंदी कर पकडा।

आरोपियों के विरूद्ध आईपीसी की धारा 294,323,506,307,व 367अपहरण के धाराओं के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया है घटना में उपयोग किये गए स्कॉर्पियो क्रमांक सीजी 05 ए.ए 8694 को भी जप्त कर लिया गया है।

इस कार्यवाही में मैनपुर थाना प्रभारी सूर्यकांत भारद्वाज, एएसआई जोहन ध्रुव,थनवर सिंह,दिलिप सिन्हा, संतोष ध्रुव, जयकिशन, पुरषोत्तम डाहटे का सराहनीय योगदान रहा है

चांवल खिंचने वाला ऐतिहासिक सिक्का लाखो रुपये में सौदा
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार धमतरी जिले के गेन्द लाल साहू, ग्राम मुजगहन, शिवनंदन राजपूत, ग्राम हाटकेश्वर,सोमेश यादव ग्राम लोहरसी, ऋषि कुमार साहू ग्राम मुजगहन चारों धमतरी निवासी द्वारा लगभग एक पखवाड़े पूर्व मैनपुर निवासी संदीप से ऐतिहासिक सिक्का जो चांवल को खिंचता है उसका लगभग दस लाख रुपये में लेन-देन होने की बात सामने आई है और धमतरी निवासी चारों व्यक्तियों द्वारा बतौर बयाना के तौर पर संदीप को एक लाख रुपये देना और सिक्का नही मिलने पर मारपीट अपहरण का मामला सामने आया है

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker